best astrology services

Vivah Ke Liye shaktishali Yantra aur Mantra

विवाह समस्या समाधान के लिए शक्तिशाली मंत्र और यंत्र, Powerful spell and yantra for marriage problem solutions, विवाह की समस्या में देरी को दूर करने के लिए क्या करें, जानिए विवाह विश्लेषण के लिए सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी और वैदिक ज्योतिष के माध्यम से उपाय।

शादी जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है और समय पर शादी होना निजी जीवन का आनंद लेने के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलु है। कुंडली में विभिन्न प्रकार के दोषों के कारण कई लड़के-लड़कियों को विवाह करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है।

all about Vivah Ke Liye shaktishali Yantra aur Mantra by best jyotish
Vivah Ke Liye shaktishali Yantra aur Mantra

इस लेख में मैं उन लोगों के लिए एक बहुत ही सरल लेकिन शक्तिशाली मंत्र और यंत्र बताने जा रहा हूं जो विवाह की समस्या में देरी का सामना कर रहे हैं।

विवाह में देरी के कारण जो भी हों, यह मंत्र और यंत्र आपकी मदद करेंगे।

यह उन लड़कों और लड़कियों के लिए बहुत फायदेमंद है जिनके पास सही जन्म विवरण नहीं है, जन्म कुंडली नहीं है और शादी में देरी के सटीक कारणों को जानने में असमर्थ हैं ज्योतिष अनुसार ।

यह ध्यान में रखना चाहिए कि विश्वास जादू कर सकता है इसलिए इस मंत्र और यंत्र का उपयोग पूरी भक्ति के साथ दिशानिर्देशों के अनुसार करें और अपने जीवन को सफल बनाएं।

Watch video here:

सबसे पहले यह जान लेते हैं कि लड़के या लड़की की शादी में देरी क्यों होती है?

  • यदि कुंडली में भौम दोष या मंगल दोष हो तो लड़के या लड़की के विवाह में बाधा आती है।
  • यदि विवाह भाव खराब ग्रहों या खराब योग से प्रभावित है तो भी जातक को स्थायी संबंध बनाने में बाधा आती है।
  • यदि कोई पाप ग्रह गोचर में चल रहा हो तो भी जातक को विवाह के लिए सही साथी मिलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है।
  • जन्म कुंडली में मौजूद पितृ दोष भी जीवन में बाधा उत्पन्न करता है।
  • कालसर्प योग भी जीवन में समस्याएं उत्पन्न करता है।
  • इनके अलावा भी अनेक दोष होते हैं जिनसे जीवन में संघर्ष बढ़ जाता है |

तो विवाह में देरी के कई कारण हो सकते हैं और समस्याओं के अनुसार उपाय भी भिन्न होते हैं, इसलिए यदि आपके पास सही जन्म विवरण है तो ज्योतिषी से परामर्श करना और उचित उपचार प्राप्त करना अच्छा है।

लेकिन अगर आपके पास जन्म विवरण या जन्म कुंडली नहीं है तो भी चिंता न करें, निम्न मंत्र और यंत्र का प्रयोग करें और अपने सपनों को पूरा करें।

आइए जानते हैं विवाह के लिए सरल और शक्तिशाली मंत्र:

ॐ कुण्डली नमः || Om Kundli Namah 


इस मंत्र का जाप शुरू करने की प्रक्रिया:

  1. इस मंत्र को शुक्ल पक्ष की अष्टमी यानी अमावस्या आठवें दिन से शुरू करें और सुबह और सोने से पहले ११ माला (लगभग ११०० मंत्र) का जाप करें।
  2. अपने विवाह में बाधाओं को दूर करने के लिए प्रार्थना करें अरु सकारात्मक सोचे ।
  3. कम से कम ४१ दिनों तक या विवाह होने तक  मन्त्र जप करते रहें।

यंत्र प्रयोग करने की प्रक्रिया:

vivah yantra by jyotish
vivah yantra by jyotish

इस यंत्र को भोज पत्र पर या फिर में उपलब्ध होने पर या सादे कागज में केसर की स्याही और अनार की कलम से बना लें। यंत्र को पूजा स्थान पर रखें और ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करें, इस यंत्र की 3 दिन तक पूजा करें और फिर इस यंत्र को ताबीज में रखकर धारण करें।

इससे आपको जीवन साथी खोजने में काफी मदद मिलेगी।

विवाह में समस्या आ रही हो तो परेशान न हों, जीवन साथी न मिलने पर निराश न हों, विवाह में बाधा आ रही हो तो घबराएं नहीं। ज्योतिषी से परामर्श करें और विवाह के सर्वोत्तम समय के बारे में जानें, अपने वैवाहिक जीवन को सफल बनाने के लिए सर्वोत्तम रत्न जानिए, विवाह के लिए सर्वोत्तम पूजा के बारे में जानिए आदि।

विवाह समस्या समाधान के लिए शक्तिशाली मंत्र और यंत्र, Powerful spell and yantra for marriage problem solutions, विवाह की समस्या में देरी को दूर करने के लिए क्या करें, जानिए विवाह विश्लेषण के लिए सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी और वैदिक ज्योतिष के माध्यम से उपाय।

No comments:

Post a Comment

black magic remedies

Black magic remedies , Kala Jadu Hone Par Bachne Ke Upaay in Jyotish, Kaun sa yantra bachayega kala jadu se, kaun se totkay bachayenge k...