best astrology services

Kala Jadu Kya Hota Hai

 Kala jadu kya hota hai, काला जादू के प्रकार, कैसे किया जाता है, भारत में सबसे ज्यादा कहाँ होता है ब्लैक मैजिक, क्यों करते हैं ब्लैक मैजिक, कैसे बचे, कुछ सवाल और जवाब ज्योतिष द्वारा |

all about Kala Jadu Kya Hota Hai , solutions of black magic
Kala Jadu Kya Hota Hai

आइये समझते हैं काला जादू को :

काला जादू या ब्लैक मैजिक को सैतानी जादू, के नाम से भी जाना जाता है। यह किसी भी तरह इच्छाओं को पूरा करने के लिए अलौकिक शक्तियों जबरदस्ती उपयोग करने का तरीका है।

काला जादू में इच्छाओं को पूरा करने के लिए बुरी आत्माओं, भूत, प्रेतों आदि का आह्वान किया जाता है | इस प्रकार के अनुष्ठान आमतौर पर शत्रुओं को नष्ट करने के लिए किए जाते हैं। कोई इसका उपयोग शत्रु के व्यवसाय को नष्ट करने के लिए करता है, कोई इसका उपयोग कमाई के स्रोतों को समाप्त करने के लिए करता है, कोई काला जादू करके स्वास्थ्य पर हमला करता है, कुछ फसलों को नष्ट करने के लिए भी इसका प्रयोग करते हैं,  कुछ इसका उपयोग दूसरों को अपनी और आकर्षित करने के लिए भी करते हैं |

स्वार्थी लोग यह भी मानते हैं कि काला जादू सफेद जादू की तुलना में तेजी से काम करता है और इसलिए वे सफलता प्राप्त करने के लिए बिना इसके परिणाम को सोचे इसका प्रयोग करते हैं |

आइये जानते हैं काला जादू के प्रकार के बारे में :

काला जादू विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जाता है और विभिन्न जानकार इसका अलग-अलग तरीके से प्रयोग करते हैं और तरीको के आधार पर इसके अनेक प्रकार है जैसे वुडू मैजिक, पुतला तंत्र, पिशाच तंत्र, काली तंत्र आदि |

Watch videos here:

भारत में काला जादू:

भारत में ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां पर काला जादू का प्रयोग बहुत ज्यादा देखा जाता है जैसे असम, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, वाराणसी/इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश, हैदराबाद, ओडिशा, केरल, बिहार, महाराष्ट्र आदि |

काला जादू क्यों किया जाता है?

  • इस खतरनाक अनुष्ठान का उपयोग करने के कई कारण हैं।
  • कुछ लोग किसी की ग्रोथ को रोकने के लिए ऐसा करते हैं।
  • कुछ लोग इसे बंधन के लिए इस्तेमाल करते हैं यानी अगर कोई नियमित रूप से किसी को नुकसान पहुंचा रहा है तो उसे प्रतिबंधित करने के लिए काले जादू के मंत्र का इस्तेमाल करते हैं।
  • कुछ इसका उपयोग किसी को उसकी इच्छा के विरुद्ध आकर्षित करने के लिए करते हैं।
  • कुछ लोग इसका उपयोग स्वास्थ्य को प्रभावित करने के लिए करते हैं ताकि व्यक्ति जीवन में सफलता प्राप्त न कर सके।
  • कुछ इसका उपयोग भविष्य जानने के लिए करते हैं।
  • कुछ लोग बदला लेने के लिए काला जादू करते हैं।
  • कुछ इसका इस्तेमाल व्यापार को नष्ट करने या दुश्मन के कमाई के स्रोतों को नष्ट करने के लिए करते हैं।

काला जादू कैसे किया जाता है?

  • कुछ लोग मंत्रों का उपयोग करके ऐसा करते हैं।
  • कुछ लोग श्मशान घाट में प्रवेश करके ऐसा करते हैं।
  • कुछ लोग कपड़े, चप्पल, फोटो, आदि का उपयोग करके ऐसा करते हैं।
  • कुछ लोग गुड़िया बनाकर और विशेष समय में मंत्रों से उसे सक्रिय कर देते हैं।
  • कुछ विशेष समय जैसे अमावस्या, पूर्णिमा, नवरात्रि आदि पर विशेष वस्तुओं को अभिमंत्रित करके फेंक कर भी काला जादू करते हैं।

चेतावनी:

याद रखें कि आप दुनिया में जो कुछ भी भेजेंगे वह जरूर वापस आएगा और इसलिए कोई भी बुरा काम करने से पहले कई बार सोचें।

काला जादू से कैसे छुटकारा पाएं?

  1. काला जादू के प्रभाव से उबरने के कई तरीके हैं। ज्ञान के लिए यहां कुछ तरीके दिए गए हैं। कोई भी तरीका अपनाने से पहले किसी अनुभवी ज्योतिषी से सलाह लेना अच्छा रहता है।
  2. नहाते समय नहाने के पानी में एक चुटकी नमक, गौमूत्र, तुलसी के पत्ते, गंगाजल डालकर स्नान करें।
  3. मंत्रित ताबीज पहनने से भी जातक की रक्षा होती है बुरी शक्तियों से |
  4. विशेष सामग्रियों से उतरा करके फेंकने से भी रक्षा होती है |
  5. कवच का पाठ करने से भी काला जादू से रक्षा होती है |


काला जादू से जुड़े कुछ सवाल और जवाब:

Q1. मैं काले जादू का शिकार हो गया हूं, क्या करूं?

उत्तर- यदि आप काले जादू से पीड़ित हैं तो सबसे पहले ज्योतिषी से सलाह लें और पुष्टि करें कि क्या आप वास्तव में काले जादू के शिकार हैं या आप कुंडली में अशुभ ग्रहों के कारण पीड़ित हैं।

- कुंडली का सूक्ष्म विश्लेषण और कष्टों के सही कारण को जानिए ।

प्रश्न २. मेरा पूरा शरीर दर्द कर रहा है और मुझे संदेह है कि यह काले जादू के कारण है, क्या करना है?

उत्तर - सबसे पहले डॉक्टर से सलाह लें, अगर कोई मेडिकल समस्या है तो इलाज करें और अगर नहीं तो कुछ दिनों के लिए नमक और तुलसी के पानी से नहाएं और फिर मार्गदर्शन के लिए ज्योतिषी से सलाह लें, यह काला जादू के कारण हो सकता है या फिर किसी पाप ग्रह के गोचर में आने से भी ऐसा होता है |

उचित विश्लेषण के माध्यम से, आप अपनी समस्या का सर्वोत्तम उपचार प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

प्रश्न 3-  मैं एक ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो रहा हूँ जिसे मैं पसंद नहीं करता या करती हूँ, क्या यह काला जादू है?

उत्तर- हां, कभी-कभी किसी व्यक्ति को उसकी इच्छा के बिना आकर्षित करने के लिए वशीकरण का उपयोग किया जाता है। ऐसे में जरूरी है कि उचित उपाय अपनाएं, नहीं तो यह दिमाग को ख़राब कर सकता है ।

ज्योतिष से  उचित उपाय प्राप्त करें और अपने आप को ऐसे किसी भी वशीकरण प्रभाव से मुक्त करें।

प्रश्न4 - काला जादू के कारण मेरा व्यवसाय प्रभावित हुआ है, क्या करें?

उत्तर- यदि आपको लगता है कि प्रतियोगी या किसी अन्य व्यक्ति द्वारा किए गए काले जादू के कारण व्यापार प्रभावित हो गया है तो किसी भी असामान्य चीजों के बारे में पता करें, कभी-कभी आपके व्यापार को बर्बाद करने के लिए तांत्रिक वस्तुओं को फेंक दिया जाता है। ऐसी कोई भी चीज मिले तो उसे फेंक दीजिये । यदि आपको कोई संदिग्ध वास्तु ना मिले तो तो समस्याओं के उचित विश्लेषण के लिए ज्योतिषी से परामर्श लें और सर्वोत्तम उपाय प्राप्त करें। 

एक और काम करें - प्रवेश द्वार पर हनुमानजी के सिंदूर से स्वास्तिक बनाएं और व्यापार स्थल पर नियमित रूप से नींबू से उतरा भी करें।

- आप अपने व्यवसाय की सुरक्षा के लिए कवच और उतारा प्राप्त कर सकते हैं।

प्रश्न5. मेरी शादी बुरी नजर के प्रभाव से नहीं हो रही है, क्या करें?

उत्तर- कभी-कभी ईर्ष्यालु लोग किसी व्यक्ति को विवाह से वंचित करने के लिए विवाह बंधन का सहारा लेते हैं, ऐसे में बुरी शक्तियों के प्रभाव को नष्ट करने के लिए अनुष्ठान करना आवश्यक होता है।

प्रश्न6. कैसे पता चलेगा कि किसी ने मुझ पर बुरा जादू कर दिया है या किसी ने मुझ पर काला जादू कर दिया है?

उत्तर- ऐसे कई लक्षण हैं जो दिखा सकते हैं कि किसी ने काला जादू किया है जैसे - नियमित रूप से शरीर में दर्द और कोई दवा असर ना करना, नियमित रूप से बुरे सपने, बिना किसी इरादे के किसी के बारे में सोचना, उचित शारीरिक और मानसिक क्षमता होने के बावजूद काम करने में असमर्थ,  अचानक आर्थिक हानि, परिवार में अचानक मृत्यु, नियमित दुर्घटनाएं, रिश्ते में अचानक गड़बड़ी, अचानक नास्तिक हो जाना, क्षमता होने के बावजूद गर्भवती होने में असमर्थ होना आदि। यदि इस प्रकार की चीजें होती हैं तो अनुभवी ज्योतिषी से परामर्श करना अच्छा है उपचार के लिए 


बचाव के उपाय के लिए ज्योतिषी से संपर्क करें


काला जादू आज कल एक आम समस्या बनती जा रही है। प्रतिद्वंद्वियों द्वारा किए गए काले जादू के कारण बहुत अधिक समस्याओं का सामना करने वाले व्यक्ति से मुझे प्रतिदिन कई मेल मिलते हैं। यह नकारात्मक दिमाग वाले व्यक्तियों द्वारा गुप्त विज्ञान के नकारात्मक उपयोगों में से एक है। काला जादू न केवल एक व्यक्ति को नष्ट करता है बल्कि पूरे परिवार को भी प्रभावित करता है। आम आदमी के लिए यह पता लगाना भी संभव नहीं है कि वह काला जादू या किसी अन्य चीज से पीड़ित है या नहीं।


इसी प्रकार बुरी नजर का प्रभाव भी व्यक्तियों के जीवन को बर्बाद कर देता है। इसे नजर दोष भी कहते हैं। कुछ बुरे लोग होते हैं जिनकी आँखों और जुबान में बहुत ताकत होती है। यदि वे किसी एक के बारे में नकारात्मक सोचते हैं तो भी व्यक्ति को जीवन में बहुत अधिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए अपने और अपने परिवार को भी बुरी नजर से बचाना भी बहुत जरूरी है।

काले जादू से पीड़ित व्यक्तियों के साथ रहस्यमय प्रकार की घटनाएं होती हैं जैसे भयावह सपने, गंभीर  बीमारियां, भय, किसी की उपस्थिति का अहसास, घर में कहीं भी आग लगना, नियमित रूप से भोजन में बाल, अचानक भारी व्यापार हानि, दुर्घटनाएं, असामान्य मृत्यु आदि।


इसलिए अपने आप को काले जादू से बचाने के लिए सही कदम उठाना बहुत जरूरी है। साथ ही अगर किसी को भी किसी भी प्रकार के काले जादू की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो अपने आप को बचाने के लिए ज्योतिषी से परामर्श करना अच्छा है।


जीवन बहुत महत्वपूर्ण है और इसलिए यदि आपको किसी भी प्रकार का संदेह है कि कोई आप पर काला जादू का प्रयोग करेगा तो बेहतर होगा कि आप सुरक्षात्मक उपाय करें जैसे कवच, सिद्ध यंत्र की स्थापना , नियमित कवच पाठ आदि।


अपने आप को, अपने स्वीट होम, अपने कार्यालय, कारखाने आदि को काले जादू से बचाने के लिए सर्वोत्तम सिद्ध यंत्र प्राप्त करें।

बिना किसी प्रकार की गड़बड़ी के एक सहज जीवन जिएं, एक आरामदायक जीवन जिएं, ज्योतिष के उपयोग से अपने जीवन को मजबूत बनाएं।

सर्वोत्तम काला जादू विश्लेषण और सुरक्षा सेवाओं के लिए अभी परामर्श करें।


Kala jadu kya hota hai, काला जादू के प्रकार, कैसे किया जाता है, भारत में सबसे ज्यादा कहाँ होता है ब्लैक मैजिक, क्यों करते हैं ब्लैक मैजिक, black magic an understanding, कैसे बचे, कुछ सवाल और जवाब ज्योतिष द्वारा |

No comments:

Post a Comment

Nagkesar Ke chamatkari Prayog jyotish anusar

नागकेशर   क्या है, जानिए ज्योतिष  में इस वनस्पति का महत्व, नागकेसर के टोटके,  जीवन की समस्याओं को दूर करने के लिए ज्योतिष में नागकेसर जड...